जैसन टैटम को ब्रैड स्टीवंस: "छुट्टी पर जाओ। जाओ थोड़ा आराम करो"

छह मैचों की एक रोमांचक श्रृंखला के बाद, जिसमें बोस्टन सेल्टिक्स एनबीए फाइनल में गोल्डन स्टेट वॉरियर्स से हार गया, ब्रैड स्टीवंस, सेल्टिक्स के पूर्व विलक्षण मुख्य कोच और बास्केटबॉल ऑपरेशंस के वर्तमान अध्यक्ष, ने सोचा कि यह मानसिक रीसेट का समय है।

तुरंत ग्राइंड पर वापस आने के बजाय, स्टीवंस ने सेल्टिक्स स्टार को बतायाजैसन टैटमबास्केटबॉल से कुछ समय निकालने के लिए।

"मैंने अभी उससे कहा, 'छुट्टी पर जाओ। जाओ थोड़ा आराम करो।' इस आदमी ने हमें वह सब कुछ दिया जो उसके पास था।"

अंतिम चैंपियन वारियर्स के साथ छह-गेम के स्लगफेस्ट के बाद, खिलाड़ियों के लिए रीसेट करने के लिए कुछ समय निकालना उचित लगता है। टैटम ने इस साल 100 गेम खेले जो एनबीए फाइनल में स्पष्ट हो गए।

छह एनबीए फाइनल खेलों में, टैटम का औसत 21.5 अंक, 6.8 रिबाउंड और 7.0 मैदान से 36.7 प्रतिशत शूटिंग, तीन से 45.5 प्रतिशत और फ्री-थ्रो लाइन से 65.6 प्रतिशत का औसत था। ताटम भी थाऐतिहासिक कारोबार मुद्दे प्लेऑफ़ में; ड्यूक फिटकिरी ने गेंद को 100 बार ऊपर उछाला, जो सीजन के बाद किसी एक रन में सबसे अधिक है।

"इस आदमी ने हमें वह सब कुछ दिया जो उसके पास था," स्टीवंस ने कहाप्रति सीबीएस . “जब आप मिनटों को देखते हैं, तो खेले गए खेल; मैंने कई बार कहा कि वह एक सुपरस्टार है जो बैठना नहीं चाहता है, ”स्टीवंस ने टैटम के पोस्ट-सीज़न आउटपुट के बारे में कहा। "वह हर समय खेलना चाहता है।"

टैटम और सेल्टिक्स अगली गिरावट में वापसी करेंगे, और बोस्टन की इस टीम की युवा प्रकृति को देखते हुए, उनसे उम्मीद है कि वे कुछ समय के लिए आस-पास रहेंगे।