रूकी नाज़ हिलमोन अटलांटा ड्रीम पर अपनी भूमिका को अपनाने के लिए तैयार है

मिशिगन में एक शानदार करियर के बाद, अटलांटा ड्रीम रूकी नाज़ हिलमोन उसी स्वैगर को लाने के लिए तैयार WNBA में प्रवेश करती है जिसने उसे एन आर्बर में एक प्रशंसक पसंदीदा बना दिया।

सफलता का शायद ही कोई एक रास्ता हो। अटलांटा ड्रीम रूकी नाज़ हिलमोन उसी का एक वसीयतनामा है। तीसरी पीढ़ी के कॉलेज खिलाड़ी और दूसरी पीढ़ी के समर्थक होने के बावजूद- हिलमोन की माँ, नशीमा एंडरसन, वेंडरबिल्ट और अमेरिकन बास्केटबॉल लीग में खेली, और उनकी दादी, गेल विलियम्स, बेथ्यून-कुकमैन और क्लीवलैंड राज्य में खेली- 6-2 शक्ति फॉरवर्ड ने रेड कार्पेट पर WNBA में अपनी जगह नहीं बनाई; उसे उसके लिए पीसना पड़ा।

हिलमोन कहते हैं, "मैंने हमेशा पेशेवर स्तर पर खेलने के बारे में सोचा था, लेकिन मैंने इसे अपने लिए एक वास्तविकता के रूप में नहीं देखा था, जब तक कि शायद कॉलेज का दूसरा वर्ष न हो।" "मुझे लगता है कि इसमें इतना समय लगा क्योंकि मैं इसकी राजनीति के बारे में सोच रहा था। मैं जॉर्डन या मैकडॉनल्ड्स [ऑल अमेरिकन] का बच्चा नहीं था, और कुछ समय के लिए मुझे लगा कि यह सब वास्तव में अगले स्तर पर मायने रखता है। ”

मिशिगन में, हिलमोन के खेल ने सारी राजनीति को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने न केवल एलीट आठ उपस्थिति के लिए टीम का नेतृत्व किया, बल्कि टू-वे स्टार भी कार्यक्रम के इतिहास में पहली बार एपी ऑल-अमेरिकन नामित किया गया।

हिलमोन को अटलांटा में उसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ेगा जैसा उसने एन आर्बर में किया था, जिसमें ड्रीम 8-24 सीज़न से बाहर आ रहा था और एक नए कोच और कई नए खिलाड़ियों के साथ पूरी तरह से पुनर्निर्माण मोड में था।

"कोच [तनिषा] राइट ने मुझे बताया है कि इस टीम को सफल बनाने में मेरी भूमिका यह है कि मैं कौन हूं और जो मैं कर रही हूं वह कर रही हूं," वह कहती हैं। "यह मेरी ऊर्जा और प्रयास हर दिन दे रहा है।"


गेटी इमेज के माध्यम से तस्वीरें।