शिकागो स्काई लास वेगास के खिलाफ ऐतिहासिक 28-बिंदु वापसी के साथ एक संदेश भेजें

शिकागो स्काई ने एक शानदार संदेश भेजा जिसमें कहा गया था कि वे मंगलवार को WNBA इतिहास में सबसे बड़ी वापसी करने के बाद एक कारण के लिए चैंपियन का बचाव कर रहे हैं।

लास वेगास से 41 अंकों की पहली तिमाही और 28 अंकों की कमी के बावजूद, शिकागो ने साबित कर दिया कि लीग-अग्रणी एसेस, 104-95 को नीचे ले जाने के बाद वे चैंपियन होंगे। दूसरे हाफ में लास वेगास को 53-33 से हराकर द स्काई ने वापसी की।कर्टनी वेंडर्सलूट25-बिंदु और आठ सहायक प्रदर्शन के साथ शिकागो के ऐतिहासिक प्रयास का नेतृत्व किया।

"कोई फर्क नहीं पड़ता कि खेल में क्या चल रहा है, हम मानते हैं कि हमारे पास जीतने का मौका है," वेंडर्सलूट ने कहा।

ऐतिहासिक खेल एक तेज-तर्रार मामला था जिसके कारण नौ खिलाड़ियों ने कम से कम 15 अंकों के साथ रात को समाप्त किया।

वैंडर्सलूट की पत्नी और बैककोर्ट साथी,एली क्विगली(13 अंक और सात डाइम्स) ने खेल के ट्रैक मीट वाइब के लिए एसेस की प्लेस्टाइल को श्रेय दिया और इस बारे में बात की कि लास वेगास की बढ़त से दूर होने पर उन्हें कैसा लगा।

“वे इतनी तेज-तर्रार टीम हैं और हम भी हैं, अगले खेल या यहां तक ​​कि स्कोर के बारे में चिंता करने का समय नहीं था। यह बस था, 'ठीक है, बस छिलते रहो, छिलते रहो'" क्विगले ने कहा।

शिकागो की पूरी टीम वर्क ने उन्हें डब सुरक्षित करने में मदद की। द स्काई ने 34 सहायता प्रदान की, जो WNBA इतिहास में तीसरा सबसे अधिक है। वैंडर्सलूट और क्विगली जैसे खिलाड़ियों में,कैंडेस पार्कर17-बिंदु और 10 रिबाउंड डबल-डबल था, और अज़ुरा स्टीवंस ने 19 अंकों के सीज़न-उच्च के साथ पीछा किया।