डलास विंग्स लॉस एंजिल्स स्पार्क्स के खिलाफ मताधिकार इतिहास बनाते हैं

डलास विंग्स ने रविवार रात लॉस एंजिल्स स्पार्क्स के खिलाफ फ्रेंचाइजी इतिहास रच दिया। तीन खिलाड़ियों ने एक ही खेल में 20 या अधिक अंक बनाए जिससे उनका 92-82 डब और भी यादगार बन गया।

अरिके ओगुनबोवालेविंग्स ने टीम के उच्च 27 अंकों के साथ जीत का नेतृत्व किया, उसके बादमरीना माब्रेयू(21 अंक) औरअलीशा ग्रे, जिनके पास 20 थे।

ग्रे ने रविवार को 12 रिबाउंड हासिल करने के बाद अपना पहला डबल-डबल भी हासिल किया। कोच विक्की जॉनसन ने कहा कि उसने ग्रे से कहा कि उसका रक्षात्मक प्रयास उसके मैचअप प्लेस्टाइल की परवाह किए बिना सुसंगत होना चाहिए या यदि वह सम्मान करता है कि वह किसकी रखवाली कर रहा है।

"तुम पीछे मत हटो। आप अपने रक्षात्मक प्रयास को उनकी शैली या उसके सम्मान वाले हिस्से के कारण नीचे नहीं लाते हैं। मैं उसके लिए बहुत खुश था, लेकिन उसने यह बता दिया कि उसे एक और रिबाउंड की जरूरत है। 'कोच, आपको मुझे वापस अंदर रखना होगा; मुझे एक और पलटाव चाहिए, 'तो मैंने कहा ठीक है, मैं तुम्हें मिल गया,' जॉनसन ने कहा।

डलास विंग्स आर्क से परे भी आग में थे, उन्होंने अपने तीसरे सीधे गेम के लिए कम से कम 10 थ्री नीचे दस्तक दी, जबकि इस सीज़न में छठी बार कम से कम 20 सहायता की।

पिछले सीज़न से इस सीज़न में विंग्स के सुधार के बारे में पोस्टगेम के दौरान जॉनसन से पूछा गया था और आक्रामक और रक्षात्मक परिवर्तनों को स्वीकार किया था।

"हम एक अच्छी टीम बन रहे हैं। हम वही बन रहे हैं जो हम कर सकते हैं। हमारे पास आंकड़े हैं - टीम, व्यक्तिगत, खेल - हम वहां नहीं हैं, लेकिन हम वह बन रहे हैं। और एक बार जब हम वह बन जाते हैं, तब हम इससे निपटने के लिए बहुत डरावने होने वाले हैं।"

विंग्स, 8-8, पश्चिमी सम्मेलन में तीसरी वरीयता प्राप्त हैं और अब घर पर बैक-टू-बैक गेम जीत चुके हैं।