टीना चार्ल्स ऑल टाइम WNBA स्कोरिंग लिस्ट में शीर्ष पांच में पहुंची

टीना चार्ल्स'बुधवार की रात इंडियाना फीवर के खिलाफ प्रदर्शन ने उन्हें WNBA ऑल-टाइम स्कोरिंग सूची के शीर्ष पांच पर कब्जा करने में मदद की।

चार्ल्स ने आधिकारिक तौर पर कैपी पोंडेक्सटर के 6811 अंकों को पीछे छोड़ दिया और फीवर के खिलाफ सीजन-उच्च 29 अंक हासिल करने के बाद सूची में पांचवां स्थान हासिल किया, जिससे उसे 6829 अंक मिले।

यह पांच बार की WNBA ऑल-स्टार 2010 में ड्राफ्ट किए जाने के बाद से अपनी पहचान बना रही है। वह WNBA रूकी ऑफ द ईयर थीं और एक गेम (23) और डबल-डबल्स में सबसे अधिक रिबाउंड के लिए सर्वकालिक धोखेबाज़ रिकॉर्ड बनाए। एक मौसम (22)। चार्ल्स WNBA इतिहास में तीन 20/20 गेम रिकॉर्ड करने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं।

2021 WNBA सीज़न में, चार्ल्स प्रति गेम 23.4 अंक के साथ लीग में अग्रणी स्कोरर थे।

33 साल की उम्र में, चार्ल्स को रिकॉर्ड स्थापित करने और इतिहास को आकार देने के लिए उपयोग किया जाता है। बुधवार तक, चार्ल्स और उनकी टीम के साथी,डायना टॉरासी , शीर्ष पांच में केवल दो सक्रिय खिलाड़ी हैं। चार्ल्स के पास जीतने वाली मानसिकता कुछ ऐसी थी जिसका उसने उल्लेख किया था जबउसने पहली बार बुध के साथ हस्ताक्षर किएफरवरी में वापस।

"मैं विजेताओं के आसपास रहना चाहता था," चार्ल्स ने फरवरी में कहा था जब वह पहली बार फीनिक्स में शामिल हुई थी,प्रति एरिज़ोना खेल . न केवल विजेता, [जैसे] टीम रिकॉर्ड, बल्कि विजेता। जो लोग अपने काम को गंभीरता से लेते हैं। कौन पहले काम करता है, कौन जिम में होने के बारे में है, खिलाड़ियों को आपको उस अर्थ में जिम से बाहर करना होगा। और मुझे पता है कि स्काईलार के बारे में। मुझे पता है कि बीजी के बारे में। और मुझे पता है कि डायना के बारे में। ”

चार्ल्स को अपनी टीम के साथी के साथ खुशी और जीत साझा करने के लिए मिलता है क्योंकि वह फीनिक्स में इतिहास बनाना जारी रखती है।